Important Banking News- Cash Van Looted 1.5 Crore Rupees in Kushinagar(U.P.)

बदमाशों के हौसले बुलंद- कुशीनगर में कैश वैन से लूटे 1.5 करोड़..
Important-banking-news-latest-banking-news-gramin-bank-news-bank-news-in-kushinagar-bank-loot-news-uttar-pradesh-robbers-stoped-cash-van-looted-1-crore-rupees-in-uttar-pradeshs-kushinagar

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में बैंक लगातार बदमाशों के निशाने पर हैं। इस बार बदमाशों के उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के हाटा-कप्तान गंज मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक की कैश वैन को निशाना बनाया है. बोलेरो और बाइक से आये बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश वैन 1.5 करोड़ रुपये लूटकर प्रदेश की कानून व्यवस्था सवालिया निशान लगा दिया है. कैश वैन Reliance Petrol Pump से कैश लेकर जा आ रही थी. और उसे यह कैश Punjab National Bank की कुशीनगर जिले स्थित हरपुर बरवां शाखा में जमा करना था। हथियारों से लैस बदमाशों ने फायरिंग भी की। लेकिन गनीमत रही कि इस फायरिंग में कोई हताहत नही हुआ.

पुलिस ने वैन चालक, गार्ड और कैशियर को लिया हिरासत में..

पुलिस ने कैश वैन के ड्राइवर, गार्ड और कैशियर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आपको बता दें, गोरखपुर जिले के सहजनवा कस्बे में रिलायंस का पैट्रोल पंप है, जिसका खाता पंजाब नेशनल बैंक की कुशीनगर जिले स्थित हरपुर बरवा शाखा में है। रोज की ही तरह कैश वैन पेट्रोल पंप से कैश लेकर शाखा जा रही थी। तभी दोपहर दो बजे के करीब हाटा थाना क्षेत्र के बखराबाद गांव के पास एक बोलेरो और बाइक पर सवार बदमाशों ने वैन को ओवरटेक किया और चालक को निशाना बनाकर लगातार दो गोलियां चलाई। किस्मत से चालक को कोई नुकसान नही हुआ। लेकिन गोलीबारी की वजह से कैश वैन रुक गई.
कैश वैन के रुकते ही बदमाशो ने फायरिंग करके कैश वैन के गेट पर लगे ताले को तोड़ दिया। और आसानी से वैन में रखी डेढ़ करोड़ की नकदी लेकर फरार हो गए। 

छुट्टी की वजह से था, तीन दिन का कैश..
Important-banking-news-latest-banking-news-gramin-bank-news-bank-news-in-kushinagar-bank-loot-news-uttar-pradesh-robbers-stoped-cash-van-looted-1-crore-rupees-in-uttar-pradeshs-kushinagar

शनिवार और रविवार को छुट्टी होने की वजह से पेट्रोल पंप पर तीन दिन का कैश इक्कट्ठा हो गया था। और बदमाशों को भी इस बात की जानकारी थी। एसपी राजीव नरायण मिश्र ने बताया की पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी. 
Previous
Next Post »